Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2020 में हुए ब्रेकअप पर छलका Sara Ali Khan का दर्द, Kartik Aryan के साथ रिश्ते में होने की थी अफवाह!

2020 में हुए ब्रेकअप पर छलका Sara Ali Khan का दर्द, Kartik Aryan के साथ रिश्ते में होने की थी अफवाह!

<-- ADVERTISEMENT -->




2020 में हुए ब्रेकअप पर छलका Sara Ali Khan का दर्द, Kartik Aryan


फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनका नाम भारतीय टीम के बल्लेबाज सुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। इससे पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ उनका नाम जुड़ा था। हालाँकि, कार्तिक और सारा ने कभी भी अपने रिश्ते में होने की पुष्टि नहीं की। लेकिन साल 2020 में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने काफी चर्चा बटोरी थी। इसके बाद दोनों का साथ में स्पॉट होना भी बंद हो गया था। अब हाल ही में एक बातचीत के दौरान सारा ने अपनी लाइफ के बुरे चरण के बारे में बात की और बिना नाम लिए उन्होंने ब्रेकअप को लेकर भी अपना दर्द बयां किया है।

रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट 'द रणवीर शो' में बातचीत के दौरान सारा अली खान ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब चरण के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि साल 2020 उनकी जिंदगी का सबसे बुरा चरण था क्योंकि इसकी शुरुआत एक ब्रेकअप के साथ हुई थी और दो फ्लॉप फिल्मों के साथ इसका अंत हुआ था। अभिनेत्री ने कहा, '2020 बस बदतर होता गया। शुरुआत ब्रेकअप से हुई और चीजें बिगड़ती चली गयी। यह बहुत बुरा साल था और इसका ज्यादातर हिस्सा इंटरनेट पर मौजूद है।' बता दें, उस समय अफवाह थी कि सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन उनकी फिल्म 'लव आज कल 2' की रिलीज, जो कि फरवरी 2020 में थी, से पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सारा अली खान को 'लव आज कल 2' में उनकी एक्टिंग को लेकर भी काफी ट्रोल किया गया था, जिसको लेकर उन्होंने बात की। अभिनेत्री ने कहा, 'अगर आपका दिल टूट गया है, दुखी है, थका हुआ है, डरा हुआ है, घबराया हुआ है, तो क्या फर्क पड़ता है 20 लोग पढ़ रहे हैं, खुद अपने अंदर ज्वालामुखी हो रहा है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।' बता दें, लव आज कल 2 बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी। इसके अलावा सारा अली खान फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: