Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मंडे टेस्ट में फेल हुई अक्षय कुमार की 'सेल्फी', इससे बेहतर तो है कार्तिक आर्यन की शहजादा

Selfiee Box Office Collection Day: मंडे टेस्ट में फेल हुई अक्षय कुमार की 'सेल्फी', इससे बेहतर तो है कार्तिक आर्यन की शहजादा

<-- ADVERTISEMENT -->




Selfiee Box Office Collection Day

Selfiee Collection: अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर फुस्स होती नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए केवल 4 ही दिन हुए है और अभी से सिनेमाघर खाली नजर आ रहें हैं। तो वहीं कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि सेल्फी से लाख गुना अच्छी तो कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' है। 

ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की एक्टिंग कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म 'सेल्फी' में भरपूर कॉमेडी होने के बाद भी लोगों को फिल्म रास नहीं आई। वजह सिर्फ इतनी है कि लोगों को फिल्म की स्टोरी में दम नजर नहीं आ रहा है और ना ही फिल्म की स्टारकास्ट में। जबकि फिल्म में अक्षय की ही फिल्म का मशहूर सॉन्ग 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिर से रिमिक्स करके यूज किया गया है। 

लेकिन यह भी फिल्म को कोई सफलता नहीं दिला पा रहा है। हालांकि फिल्म की वजह से अक्षय कुमार को जरूर थोड़ा फायदा पहुंचा है। फिल्म सेल्फी के दौरान अक्षय ने 3 मिनट में ली 184 सेल्फी का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड जरूर अपने नाम दर्ज करा लिया। आइए जानते है क्या हैं फिल्म सेल्फी के बारें में लोगों के व्यूज और कैसा रहा फिल्म सेल्फी का चौथे दिन का कलेक्शन।

(Selfiee Box Office Collection Day) अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी हुए महज 4 दिन ही हुए है, जिसका कलेक्शन काफी बेकार रहा। हालांकि वीकेंड होने के बावजूद भी फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने वीकेंड पर 3.95 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तीन दिनों में कुल 10.30 करोड़ की कमाई कर पाई है सेल्फी। वहीं बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 1.25 करोड़ की कमाई की है। जोकि बाकी तीन दिन के मुकाबले में काफी कम है

(Selfiee Review) फिल्म सेल्फी को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्र कर रहें हैं। एक यूजर ने कहा 'फिल्म सेल्फी को देखने में बस इतना मजा आया कि पूरा सिनेमाहॉल खाली था और ऐसा फील हो रहा है जैसे यह मेरा प्राइवेट मूवी हॉल हो।' तो वही दूसरे यूजर ने कहा 'फिल्म की ना ही स्टोरी में दम है और ना ही इसकी स्टारकास्ट में।' निर्देशक राज मेहता की फिल्म सेल्फी 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने विजय कुमार नाम के एक काल्पनिक एक्टर का रोल निभाया है, जो कि एक सेल्फी को लेकर इमरान हाशमी द्वारा एक आरटीओ इंस्पेक्टर के साथ टकरा जाता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: