Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आपका दिमाग सीमित हो चुका है- पत्रकार ने Paresh Rawal पर लगाया नफरत में डूबने का आरोप तो जाने एक्टर ने क्या कहा


<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ सिनेमा के सुपरस्टार की संजुक्ता बासु ने ट्वीट कर कहा है कि हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं हैं। तभी से यह बवाल चल रहा हैं। यह मुद्दा दिन प्रतिदिन इतना बड़ा होते जा रहा है कि इस पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी अब कॉमेंट कर रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर जवाब देते हुए अजय देवगन ने यह भी कहा था कि तो आप अपनी फ़िल्में हिंदी में डब क्यों करते हो।

इसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पत्रकार ने अब परेश रावल को इस विवाद में घसीट लिया हैं। लेकिन एक्टर ने भी अलग अंदाज़ से इस मुद्दे पर जवाब दिया हैं। बता दे कि बीते दिन अजय देवगन को जवाब देते हुए किच्चा सुदीप ने लिखा कि “अजय देवगन जी, अगर आप पूरे मामले और दृष्टिकोण को समझे होते तो ऐसे ट्वीट ना करते, इसमें आपकी गलती नहीं है। मुझे ख़ुशी होती, अगर आप मामले को समझकर अपनी प्रतिक्रिया देते।

जिसका अब एक्टर परेश रावल ने भी जवाब दे दिया हैं। “मैम आपके पास विंडशील्ड वाइपर की तरफ सीमित मानशिक रेंज है।” इस पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मधु रंजन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘और कुछ लोगों की मानशिक रेंज हाथ से झलने वाले पंखे के बराबर होती है।’ उनके ट्विटर पर अब फैंस अपनी प्रतिकिया देते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar से Salman Khan तक, फिल्म के अलावा साइड बिजनेस से भी करोड़ों कमाते हैं ये स्टार्स



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: