‘टार्जन गर्ल’ के नाम से मशहूर हुई थीं Kimi Katkar, जानिए बॉलीवुड छोड़ अब कहां हैं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘टार्जन गर्ल’ के नाम से मशहूर हुई थीं Kimi Katkar, जानिए बॉलीवुड छोड़ अब कहां हैं एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



आज इस स्टोरी में हम बात बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारें में कर रहे हैं जिनका 90 के दशक में एक अलग ही जलवा हुआ करता था। बता दे कि 90 की दर्शक की कई अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेली थी लेकिन जिस एक्ट्रेस की बात हम कर रहे हैं उनकी पारी फिल्म इंडस्ट्री में लंबी भले ही नहीं हो लेकिन यादगार ज़रूर था।यह एक्ट्रेस बाॅलीवुड की टार्जन गर्ल के नाम से मशहूर हुईं थी। जिनका नाम 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार होता है।

बता दे कि किमी ने महज 20 की उम्र से ही फिल्मों में कदम रख दिया था। किमी की पहली फिल्म का नाम था ‘पत्थर दिल’ इस फिल्म में किमी ने छोटा सा रोल प्ले क्या था. किमी इसके बाद भी कई अन्य फिल्मों में नज़र आई थीं। किमी ने कई फिल्मोॆ में काम किया हैं लेकिन किमी को असली पहचान फिल्म ‘एडवेंचर ऑफ़ टार्जन’ से मिली थी। इस फिल्म में किमी काटकर के ऊपर काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे जिसके चलते एक्ट्रेस को रातों रात पॉपुलैरिटी मिल गई थी।

इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस को एक सॉन्ग ‘जुम्मा चुम्मा’ था जिसे किमी और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। यह सॉन्ग आज तक लोगों के बीच चर्चित है। किमी काटकर को फिल्मों में वो शोहरत मिल रही थी जो वे डिजर्व करती थीं। उन्हे काफी जल्दी नाम और शोहरत मिल गया था। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस ने बाॅलीवुड को अलविदा कह दिया।

आपको बता दे कि अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी और पीक पर जाते करियर के बीच ही किमी ने साल 1992 को फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर और फोटोग्राफर शांतनु शौरी से शादी कर ली थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने कभी बाॅलीवुड में काम नहीं किया। ख़बरों की मानें तो शादी के बाद किमी अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया चली गईं थीं और कुछ साल विदेश में रहने के बाद वे वापस इंडिया आ गईं और अब वे गोवा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 3 मिनट के आइटम सॉन्ग के लिए समांथा प्रभु ने ले ली इतने करोड़ की फीस




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: