Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कैसे हुआ ये चमत्कार?', Arjun Kapoor की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक गया हर कोई

'कैसे हुआ ये चमत्कार?', Arjun Kapoor की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक गया हर कोई

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलिवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जिन्होंने अपने लुक को अपनी मेहनत के दम पर बदला है. खास बात ये है कि इन स्टार्स किड्स की पहले की फोटो और अब के लुक्स को देखने के बाद इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि वो पहले ऐसे दिखा करते थे. जैसे, अब निर्देश क बोनी कपूर के के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) को ही देख लीजिए. वो इंडस्ट्री में आने से पहले कितने मोटे और गोलू-मोलू हुआ करते थे, लेकिन अब उनकी रंगत ही बदल गई है. ऐसे नें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी 'दंबग' से डेब्यू करने से पहले अपने लुक्स और फिटनेस का काफी काम किया है.

इसी बीच सोशल मीडिाय पर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का ट्रांसफॉर्मेशन लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखर हर कोई चौंक जाए. एक समय पर वो भी अपने भाई की तरह काफी सेहतमंद और गोलू-मोलू हुआ करती थी, लेकिन हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो साझा की है उसको देखने के बाद कोई इस बाद का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि ये अंशुला ही हैं. जी हां, अंशुला के ट्रांसफॉर्मेशन ने उनके हर किसी के साथ-साथ उनके पिता को भी काफी पसंद आया है. साथ ही उनकी इस फोटो पर भर-भर कर कमेंट्स आ रहे हैं और सभी तारीफें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar, देखते ही भाग खड़े हुए Kapil Sharma

inner_image_anshula_transformation.jpg


वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिटनेस और वर्कआउट की फोटो-वीडियो साझा किया करती थी, जिससे इतना तो समझ आता था कि वो अपने फिटनेस को लेकर काफी सजक हैं और अब अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत भी कर रही हैं. वहीं उनके इस लुक चेंज से कई फैंस इस बात का कयास लग रहे हैं कि शायद वो भी जल्द ही इंडस्ट्री में अपने डेब्यू देने जा रही हैं. वैसे ऐसा सच में है या नहीं इस बात को अभी कोई खास पता नहीं, लेकिन उनके इस बदले अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया है और फैंस उनसे इसका राज पूछ रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि आपने कैसे ये कर दिखाया.

inner_image_anshula_transformation_2.jpg


इसके अलावा यूजर्स उनसे उनकी डेली रूटीन की एक्सरसाइज और डाइट चार्ट के बारे में भी जानना चाहते हैं. बता दें कि अंशुला कपूर फिल्म निर्देशक बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटी हैं और एक्टर अर्जुन कपूर की छोटी बहन है. बोनी कपूर ने अपने पहली पत्नी मोना से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी करली थी, जिसके बाद दोनों की दो बेटियां हुईं, जिनका नाम जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) है. दोनों इंडस्ट्री में अपना डेब्यू दे चुकी हैं. वहीं चारों भाई-बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें: Rajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल, Video देख दहल जाएगा दिल


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: