Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान से सैफ अली खान तक ये सेलेब्स जा चुके हैं जेल, कोई रेप तो कोई बदसलूकी के आरोप में फंसा


<-- ADVERTISEMENT -->




फरदीन खान

बाॅलीवुड अभिनेता फरदीन खान को 2001 में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में 12 सालों बाद इम्युनिटी मिली थी। बताया जाता है कि कोर्ट ने उन्हें डी-एडिक्शन प्रोग्राम ज्वाइन करने का भी आदेश दिया था। जिसके कारण उन्हें कई बार जेल के चक्कर भी काटने पड़े थे।

सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान को मुंबई के होटल में बिजनेसमैन से बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोप था कि उन्होंने एक शख्स को घूंसा मार दिया था। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद उन्हें जल्द ही जमानत मिल गई थी। लेकिन कई दिनों तक उन्हें जेल के चक्कर काटने पड़े थे।

शाहरुख खान

बाॅलीवुड के किग खान यानी की शाहरुख खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान को एक जर्नलिस्ट से बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया था। उनका कहना था कि एक मैग्जीन के एडीटर से उनकी बहस हो गई थी क्योंकि उनके बारे में असंवेदनशील अफवाहें फलाई जा रही थीं।

सलमान खान

सलमान खान अक्सर विवादों में घिरे दिखते हैं। उन्हें ब्लैक बक पोचिंग केस में पांच साल की सजा सुनाई ई थी लेकिन बाद में इस केस में उन्हें जमानत मिल गई थी। सलमान को कई बार जेल के चक्कर लगाने पड़े हैं। उनका विवादों से पुराना नाता हैं।

यह भी पढ़ें- पब्लिक के सामने फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ चुके हैं बाॅलीवुड के ये दिग्गज सितारे, भावनाओं पर नहीं कर पाए थे काबू

शाइनी आहूजा

अभिनेता शाइनी आहूजा से जुड़ा केस बॉलीवुड के सबसे चर्चित केसेस में से है। उन पर डोमेस्टिक हेल्प मे रेप का आरोप लगाया था। कोर्ट ने शाइनी को इस केस को लेकर 2011 में 7 साल जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि तीन महीनों बाद वो जमानत पर बाहर आ गए थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: