'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात


<-- ADVERTISEMENT -->



ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद पंजाब इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सभी सितारें अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सिद्धू पंजाब के एक बेहद ही फेमस और अपने फैंस के पसंददीदी सिंगर थे. उन्होंने अपने गानों के दम पर इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई है. ऐसे नें उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उनपर उनके ही गांव के पास कई राउंड फायरिंग की घई, जिसमें से बताया जा रहा है कि 4 गोलियां उनको लगी और उनके साथ उनके दो साथियों को गोलियां लगी हैं.

अस्पताल ले जाने तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. इसी बीच पंजाबी और बॉलीवुड सिंगन मीका सिंह (Mika Singh) ने उनकी इस तरह आकस्मिक मौत की खबर पर शोक जाते हुए नाराजगी भी जाहिर की है. मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो और वीडियो साझा की है, जिसमें वो सिंद्धू मूसेवाला के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने उनकी हत्या को शर्मनाक बताया है. मीका ने साथ में कैप्शन में लिखा कि 'मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है, लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है'.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के वो फेमस गाने जिन्होंने उन्हें दी ग्लोबल पहचान, बस रह गई यादें


मीका ने आगे लिखा कि 'आपके सभी हिट गाने और रेकॉर्ड्स भी याद करेंगे. आपने जो कुछ बनाया है, उसे हम कभी नहीं भूलेंगे. मेरे और आपके फैंस हमेशा आपकी हिट लाइन #Dildanimadasidhumussewala को या करेंगे. रब इनकी आत्मा को शांदि दे और अपने चरणों में इन्हें पनाह दे. सतनाम वाहेगुरु'. मीका सिंह के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), आसिम रियाज (Asim Riaz) समेत कई सितारों ने अपना ने दुख जाहिर किया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला से शनिवार को ही VIP सुरक्षा वापस ली गई थी, जिसके बाद रविवार शाम उनकी हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: