फिल्मों में आने से पहले रेसलर थे साउथ सुपरस्टार मोहनलाल, करोड़ो की है संपत्ति, बुर्ज खलीफा में है खुद का फ्लैट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों में आने से पहले रेसलर थे साउथ सुपरस्टार मोहनलाल, करोड़ो की है संपत्ति, बुर्ज खलीफा में है खुद का फ्लैट


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) का आज जन्मदिन है। बता दे कि एक्टर आज 62वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन उन्हें देखकर यह कहना मुश्किल हैं कि वह 62 साल के हैं। वह आज भी पहले की तरह ही फिट हैं।मोहनलाल मलयालम फिल्मों के फेमस एक्टर हैं और उनका पूरा नाम मोहनलाल विश्वनाथ नायर है। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प बाते बताने वाले हैं।

मोहनलाल का जन्म 21 मई 1960 को केरल के एलनथूर में हुआ था। साउथ में एक्टर की फैंन फोलोइंग काफी शानदार हैं। बता दे कि जैसे बाॅलीवुड में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की किसी पहचान की जरुरत नही हैं। वैसे ही साउथ के एक्टर मोहनलाल को भी साउथ में किसी तरह की पहचान की आवश्यकता नही हैं। हनलाल ने साल 1980 में फिल्म 'मंजिल विरिंजा पूक्कल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद एक्टर ने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। मोहनलाल एक मस्टीटैलेंट अभिनेता है. मोहनलाल एक मंझे हुए एक्टर होने के साथ-साथ शानदार प्रोड्यूसर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं। हालांकि यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वह एक रेसलर थे।

mohanlal.jpg

बता दे कि एक्टर साल 1977-78 में केरल स्टेट रेसलिंग चैम्पियनशिप की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। उनकी कामयाबी से आप समझ सकते हैं कि वह कितनी प्रॉपर्टी के मालिक होगे लेकिन हम आपको बता दे कि मोहनलाल आज करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की कुल संपत्ति 365 करोड़ रुपए के आस-पासहै।

mohanlal_burj_khalifa.jpg

आपको बता दे कि मोहनलाल के पास ऊटी में एक आलीशान घर होने के साथ ही दुबई के बुर्ज खलीफा में भी खुद का एक फ्लैट है। एक्टर का घर बुर्ज खलीफा बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर है। जिसकी कीमत करोड़ो में हैं। इसके अलावा भी एक्टर की कई जगह प्रॉपर्टी भी है। मोहनलाल के पास लग्जरी सामान का शानदार कलेक्शन भी है।

यह भी पढ़ें-'तुम बिन' के बाद कहां गायब हो गए Himanshu Malik? 21 साल बाद किया खुलासा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: