Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या मतभेद के कारण सलमान खान की मूवी से उनके जीजा आयुष शर्मा बाहर हुए ? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या मतभेद के कारण सलमान खान की मूवी से उनके जीजा आयुष शर्मा बाहर हुए ?


<-- ADVERTISEMENT -->



'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आने वाले थे। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आयुष शर्मा ने फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को छोड़ दिया है, जो फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। अब सवाल यह हैं कि आखिर क्यो सलमान के बहनोई ने इस फिल्म को छोड़ दिया। चलिए जानते हैं वजह।

बता दे कि इससे पहले भी सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में एक साथ नजर आ चुके हैं। अब दोनों दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। खबरों के अनुशार, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि 'कभी ईद कभी दीवाली' की टीम ने पहले ही फिल्म के लिए काम और शूटिंग शुरू कर दी थी।

हालांकि अब खबर आ रही हैं कि सलमान और आयुष शर्मा के बीच में थोड़ी अनबन हुई हैं। इसी वजह से आयुष ने प्रोजेक्ट से बाहर होने का फैसला लिया है। आयुष इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे। उन्होंने पूरे दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। सलमान की इस फिल्म में कई दिग्गज अभिनेता देखने को मिलने वाले हैं।

आपको बता दे कि सलमान खान की इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है। उम्मीद हैं कि इस फिल्म को रिलीज 31 दिसंबर को किया जाएंगा।

यह भी पढ़ें-फिल्मों में आने से पहले रेसलर थे साउथ सुपरस्टार मोहनलाल, करोड़ो की है संपत्ति, बुर्ज खलीफा में है खुद का फ्लैट




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: