Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


इन दिनों बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने रियलिटी टीवी शो 'लॉक-अप' (Lock Upp) के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई है. इसी बीच उनकी इस फिल्म के एक नए गाने ‘शीज ऑन फायर’ (She is On Fire) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. गाने में टीजर में कंगना का बेहद ही अलग और धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कंगना 'अग्नि' के किरादर में नजर आने वाली हैं.

इसी को देखते हुए इस गाने को बनाया गया है, जो उनके किरदार को काफी सूट भी कर रहा है. कंगना के इस गाने को सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने कंपोज किया है, जो कंगना को भी काफी पसंद आया है. इस गाने के टीजर को साझा करते हुए कगंना कैप्श में लिखती हैं कि 'आग इतनी भीषण और विनाशकारी कि फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती! वो आगबबूला है! SRE Music पर कल गाना होगा रिलीज, बायो में लिंक देखें. #धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है'. साथ ही अपने इस गाने को लेकर कंगना ने बात भी की.

यह भी पढ़ें: जब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने इस भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'गाने के पीछे हमारी कड़ी मेहनत लगी है. बादशाह ने ‘शीज ऑन फायर’ में अद्भुत काम किया है. उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनका दिल जीत पाएगा'. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' को दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं हुनर मुकुट को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगे. ये फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हो होगी.

यह भी पढ़ें: 'गजब दोगलापन है', Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: