स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी


<-- ADVERTISEMENT -->



काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करने वाला 'धाकड़' (Dhaakad) स्टारर कंगना रनौत (angana Ranaut) के ओटीटी के बेहद चर्चित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock UPP) का फिनाले कल रात खत् हो चुका है और इस शो की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर ली है. मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता रहे. उन्होंने शो के सभी कैदियों के साथ-साथ अपनी कथित गर्लफ्रेंड 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को भी पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की.

स्टैंडअप कॉमेडियन और कॉन्ट्रोवर्सियल किड कहे जाने वाले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो बेहद ही नरमी के साथ खेला है. शो में कई ट्विस्ट और टर्न आए, लेकिन मुनव्वर फारूकी ने अपने हर गेम को काफी चालाकी के साथ खेला है. साथ ही मुनव्वर फारूकी के फैंस भी उनकी जीत का जश्न मना रहे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं. मुनव्वर फारूकी के सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा है. इसके अलावा उनके फैंस पेज भी मुनव्वर फारूकी की ट्रॉफी लेते हुए कंगना रनौत के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Met Gala में क्यों सेलेब्स पहने हैं अजीबो-गरीब कपड़े, कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां!

वहीं जब कंगना ने मुनव्वर को टॉप थ्री में जगह बनाने वालों में पहली प्रतियोगी के तौर पर ऐलान किया तो, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट मिले हैं. शो में मुनव्वर ने अपने कॉम्पिटिट कंटेस्टेंट्स को ताना मारते हुए मजाकिया अंदाज में कहा था कि 'जिन लोगों ने कहानी घर घर की की तरह लॉक अप खेला, वे शो से बाहर हो गए हैं और जिन्होंने इसे कसौटी जिंदगी की की तरह खेला है, वे अब फाइनल हैं'. बता दें कि शो के पहले सीजन जीतने वाले मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए की प्राइज मनी और फ्री में इटली ट्रिप का इनाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: