'दामिनी' Meenakshi Seshadri के बेटे Josh के आगे फेल हैं स्टार किड्स, देखें Photos - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'दामिनी' Meenakshi Seshadri के बेटे Josh के आगे फेल हैं स्टार किड्स, देखें Photos


<-- ADVERTISEMENT -->



आप सभी को एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) तो याद ही होंगी, जिन्होंने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में कई टॉप एक्टर्स के साथ काम किया है. मीनाक्षी शेषाद्री की कई शानदार फिल्मों में से एक 'दामिनी' (Damini) थी, जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और सनी देओल (Sunny Deol) जर आए थे. फिल्म के गाने और डायलॉग काफी फेमस भी हुए थे. इस फिल्म का एक डायलॉग 'तारीख पर तारीख' आज भी काफी लोकप्रिय है. इस फिल्म की आपार सफलता के बाद मिनाक्षी को दामिनी नाम से जाना जाता था.

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मीनाक्षी अपने पीके पर पहुंचे करियर को छोड़ कर अचानक से गायब हो गई थी, जिसके बाद बताया कि उन्होंने शादी कर ली है और वो अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती हैं. मीनाक्षी शेषाद्री के दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. बेटी का नाम केंद्रा मैसूर (Kendra Mysore) है और उनके बेटे का नाम जोश मैसूर (Josh Mysore) है, जिसकी फोटोज आज कर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में जोश के फेस पर स्माइल नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: इस बच्ची की 22 साल पुरानी क्यूट स्माइल आज भी है बरकरार, आपने पहचाना कौन है ये टॉप एक्ट्रेस?

inner_image_meenakshi_seshadri_son_josh_mysore.jpg


खास बात ये है कि जोश बेहद ही हैंडसम, गुड लुकिंग और कूल हैं. फोटो को देखने के बाद हर कोई इस बात का गवाह है कि मिनाक्षी का बेटा जोश मैसूर इंडस्ट्री के बाकी सभी स्टार किड्स को टक्कर देता है, लेकिन फर्क बस इतना है कि वो बॉलीवुड की दुनिया से दूर अमेरिका में अपनी पढ़ाई कर रहा है. एक बार मीनाक्षी ने अपने बेटे Josh की फोटो साझा की थी, जिसको देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया था कि 'ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा था कि 'अब तक कहां थे आप'. मीनाक्षी शेषाद्री ने 25 साल पहले बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

inner_image_meenakshi_seshadri_family.jpg


शादी के बाद वो एक डांस स्कूल चलाती हैं. साथ ही मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खूब सारी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. मीनाक्षी शेषाद्री को आज भी लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री आज के समय में 57 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वो आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उन्होंने अपने दौर के देव आनंद, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, मिथुन चक्रवाती, सनी देओल, अनिल कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: जब सरेआम टैक्सी पर चढ़कर Kartik Aaryan बोले- 'आमी जे तोमार!'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: