बॉलीवुड के इस एक्टर पर दिल हार बैठीं Ananya Panday, बोलीं - 'ऐसा लवर चाहिए' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के इस एक्टर पर दिल हार बैठीं Ananya Panday, बोलीं - 'ऐसा लवर चाहिए'


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. फैंस उनकी हर अदा और स्माइल पर फिदा हो जाते हैं. भले ही अनन्या पांडे स्टार किड हैं, लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. अनन्या पांडे ने कई फिल्मों में काम किया है, जहां उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. अनन्या को लास्ट टाइम फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गाय था.

इस फिल्म में अनन्या पांडे का एक नया अवतार दर्शकों को देखने को मिला है, जिसको काफी पसंद भी किया गया. अनन्या एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अनन्या पिछले काफी समय से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इस अपना कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया, लेकिन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ये खबरें काफी तेजी से वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें: 'फोटो खिंचवाने के पैसे चार्ज करती हूं', सच बोल कर फंस गईं Urfi Javed; यूजर्स लगा रहे क्लास

अनन्या ने बताया था कि 'वो शाहरुख खान की सबसे बड़ी फैन हैं और वो उन्हीं की फिल्में देखकर बड़ी भी हुई हैं'. साथ ही उनका मानना है कि किसी के रिलेशनशिप को जज करना गलत होता है. इसके अलावा अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. वहीं अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ नजर आएंगी

यह भी पढ़ें: बिन शादी के ही मां बनना चाहती थीं Priyanka Chopra, लेकिन मां के आगे एक ना चली; जानें सच्चाई




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: