Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट? आंखों में आंसू और चेहरे पर खून के निशान के साथ शेयर की फोटो


<-- ADVERTISEMENT -->




इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम फोटोज़ शेयर कर फैंस को अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल में इस फोटो में उनके चेहरे पर खरोंच और खून धब्बे दिख रहे हैं। आंखों में आंसू हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि उनके चेहरे पर चोट लग गई है। उनकी ये तस्वीर देखने के बाद कई फैंस काफी परेशान हो गए और कमेंट बॉक्स में ही उनका हालचाल पूछने लगे।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या आपके काम का भी इतना मुश्किल दिन था?#actorslife #citadel #adayinthelife। इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

इस तस्वीर के बाद फैंस पूछ रहे हैं ये क्या हो गया आपको। ये चोट कैसे लगी।एक ने लिखा, 'आप ठीक तो हैं न' वहीं दूसरे ने लिखा, 'मुझे लगा आपको सच में चोट लगी है'। अन्य यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े- लापता हैं एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां! ढूंढने के लिए लगाए गए पोस्टर

दरअसल में प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर शूट के दौरान की है। बता दें कि प्रियंका जल्दी ही हॉलीवुड अभिनेता मैक एंथनी संग फिल्म एंडिंग थिंग्स में नजर आने वाली हैं। प्रियंका की ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की तो वह हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उन्होंने हाल ही में बेटी के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेबी गर्ल को गले लगाए दिखाई दे रही थीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: