दूसरी शादी की खबरों के बीच Malaika Arora ने अपने माता-पिता के लिए कही ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरी शादी की खबरों के बीच Malaika Arora ने अपने माता-पिता के लिए कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी इन दिनों खबरों में बनी हुई है. बाताय जा रहा है कि दोनों की शादी इस साल 2022 की नवंबर और दिसंबर में हो सकती है. ऐसे में दोनों के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अपनी शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा था कि 'दुनिया को वो सब बता है जो हमे नहीं पता है'. इसके बाद अब फैंस जानान चाहते हैं कि दोनों शादी कब करेंगे?

मलाइका अरोड़ा ने एक्टर और निर्देशक अरबाज खान (Arbaaz Khan) साल 2017 में तलाक ले लिया था. दोनों ने अपने सोशल मीडिय के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी. वहीं अपनी दूसरी शादी की खबरों के बाद मलाइका ने अपने पैरेंट्स के बारे में भी खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने इस बारे में भी बताया था कि दोनों के तलाक के बाद उनका बचपन कैसा बिता था. इसके अलावा मलाइका ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए इस बारे में बताया कि उनका अपनी मां के लिए नजरिया बदल गया था, जिसके बाद आज वो इंडिपेंडेंट होकर जी रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'वो भगवान शिव हैं...', 'धाकड़' रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कही ये बात

inner_image_malaika_arora.jpg


मलाइका ने हाल में एक मीडिया साइट को दिए अपेन इंटरव्यू में अपने बचपन का जिक्र करते हुए बताया कि 'उनका बचपन वैस तो काफी वंडरफुल था, लेकिन अंदर ही अंदर अशांत भी था'. उन्होंने बताया कि 'बुरे समय ने उनको काफी कुछ सिखाया है'. अपने पैरेंट्स के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया कि 'मेरे माता-पिता के अलगाव ने मुझे अपनी मां को एक नए और अनोखे लेंस के जरिए देखने का मौका दिया. मैंने एक रॉक-स्टेबल वर्क एथिक्स और हर सुबह उठने की वैल्यू सीखी, जो कि इंडिपेंडेंट होने के लिए जरूरी है'. मलाइका ने बताया कि 'वे शुरुआती सबक मेरे जीवन और प्रोफेशनल जर्नी की आधारशिला हैं'.

inner_image_malaika_arora_arjun_kapoor_relation.jpg


मलाइका ने आगे बताया कि ' मैं अभी भी पूरी तरह से इंडिपेंडेंट हूं; मैं अपनी इंडिपेंडेंस को महत्व देता हूं और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं'. अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'वो ऐसी अपनी क्वीन साइज की जिंदगी जीना चाहती हैं और वो भी अपनी शर्तों पर'. वहीं अगर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे बात करें तो दोनों को सर्दियां काफी पसंद हैं, जिसके चलते दोनों सर्दियों के महीने में शादी प्लान कर रही हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में ही हो सकती है, जिसको अफवाह बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: जब कोमा में चले गए थे Amitabh Bachchan, तब Indira Gandhi ने 'देवरहा बाबा' से बनवाया था 'ताबीज'?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: