'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan


<-- ADVERTISEMENT -->


वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दोनो जल्द ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मेन किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म अगल महीने 24 जून को रिलीज होगी, लेकिन अपनी रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है. पहले एक राइटर ने फिल्म के निर्देशक पर इसकी स्टोरी चुराने की बात कही थी. इसके बाद पाकिस्तान के एक सिंगर ने फिल्म के एक गाने को चुराने का आरोप लगाया था.

दरअसल, वरुण धवन की ये रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका पहला पंजाबी गाना 'नाच पंजाबन' हाल में रिलीज हुआ है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान के सिंगर अबरार-उल-हक (Abrar ul Haq) ने इस गाने को लेकर फिल्म के मेकर्स पर इसको चुराने का आरोप लगाया है. वहीं बीते दिनों यानी 27 मई को फिल्म के इस हाने की लॉन्चिंग की गई थी. इस गाने में वरुण, कियारा के साथ अनिल और नीतू कपूर भी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ने एक ट्वीट किया था. वहीं अब इन सभी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर वरुण धवन का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: 'कैसे हुआ ये चमत्कार?', Arjun Kapoor की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक गया हर कोई

बयान में कहा गया था कि 'उन्होंने गाने के सभी लीगल राइट्स ले लिए हैं और उनके पास इस गाने को फिर से बनाने के अधिकार हैं'. इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) ने भी इस विवाद पर अपनी बात थी और कहा था 'कि ऐसा कोई मामला नहीं बनता है. हमारे पास इस गाने के सभी अधिकार हैं'. बता दें कि अबरार-उल-हक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मेरा गाना 'नाच पंजाबन' एक भारतीय फिल्म में यूज किया गया है, मैंने अपना गाना किसी भी इंडियन फिल्म को नहीं बेचा है, मेरे पास मेरे गाने के राइट्स हैं, करण जौहर को बिना मुझसे पूछे मेरा गाना कॉपी किया है, जिसके लिए कोर्ट जाऊंगा. ये मेरा 6वां गाना है'.

यह भी पढ़ें: जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar, देखते ही भाग खड़े हुए Kapil Sharma



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: