रणबीर कपूर ने खुद खोला लकी नंबर 8 के पीछे की राज, फुटबॉल जर्सी से आलिया भट्ट की ज्वैलरी तक पर दिखाई देता है यह अंक - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर कपूर ने खुद खोला लकी नंबर 8 के पीछे की राज, फुटबॉल जर्सी से आलिया भट्ट की ज्वैलरी तक पर दिखाई देता है यह अंक


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


रणबीर कपूर को 8 अंक से लगाव को लेकर कई सारी खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस नंबर का असली कनेक्शन क्या है। रणबीर कपूर के फैंस इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्यों रणबीर कपूर को पंसद हैं 8 अंक।

रणबीर कपूर इन दिनों सेलेब्रिटी फुटबॉल कप-2022 (Celebrity Football Cup 2022) के लिए दुबई में मौजूद हैं। इसी दौरान एक्टर नें मीडिया इंटरेक्शन के दौरान 8 अंक के प्रति अपने लगाव को लेकर बात की है।अपने 8 अंक को लेकर लगाव को लेकर कई सारें खुलासे भी किए हैं।

रणबीर कहते हैं कि- "8 अंक के प्रति मेरा कुछ अजीब सा लगाव है। क्योंकि 8 जुलाई यह मेरी मां जन्मांक है। साथ ही यह अंक मुझे देखने के हर तरीके से पसंद आता है।अगर आप इसे हॉरिजोन्टली देखें तो यह अनंत का संकेत हैं। इसलिए मैं 8 अंक पहनता हूं। बता दे कि रणबीर को कई बार 8 पहने देखा गया हैं। उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट को भी शादी के बाद से कई बार 8 पहने देखा गया हैं।

बता दे कि रणबीर कपूर की फुटबॉल जर्सी से लेकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ज्वैलरी तक पर 8 नंबर देखा जा सकता है। हाल ही में हुई शादी के बाद देखा गया कि- आलिया भट्ट के मंगलसूत्र पर 8 अंकित है। शादी वाले दिन उन्होंने जो टियरड्रॉप डायमंड पेंडेंट पहना था, उसका साइन इनफिनिटी यानी अनंत था।

यह भी पढ़ें- जब शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, कह डाली थी ये मजेदार बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: