लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं 'सिंघम'! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं 'सिंघम'!


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'रनवे 34' रिलीज हुई हैं, जिसको लेकर वो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अजय की इस फिल्म को लेकर सभी का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इसी बीच अजय को लेकर एक बड़ा राज सामने आया है, जिसको जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो जाएगें. बताया जा रहा है कि अजय देवगन को लिफ्ट में जाने से डर लगता है. जी हां, और इसके पीछे का कारण है कि ऐसे ही एक बार उनकी जान बाल-बाल बची थी.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने बताया था कि 'उन्हें लिफ्ट में जाने पर 'क्लॉस्ट्रोफोबिक' महसूस होता है. इसलिए वो कई बार सीढ़ियों का इस्तेमाल करते हैं'. बॉलीवुड के ‘सिंघम’ कहे जाने वाले अजय अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की प्रमोशन के लिए टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने लिफ्ट फोबिया को लेकर ये बड़ा खुलासा किया. साथ ही अजय ने उस घटना के बारे में भी खुलासा किया, जिसकी वजह से उनको लिफ्ट में डर लगता है.

अजय ने आगे बताया कि 'मैं इस घटना से काफी डर गया था और तब से है मैं लिफ्टों में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं. अब भी, जब मैं लिफ्ट में चढ़ता हूं, तो मैं थोड़ा डर जाता हूं और तब से मुझमें इसे लेकर हमेशा डर बना रहता है'. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ एक सत्य घटना पर आधारित हैं. इस फिल्म में अजय के साथ-साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आ रही हैं.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: