कब बनेगी Munna Bhai MBBS 3, जाने सर्किट अरशद वारसी ने क्या कहा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कब बनेगी Munna Bhai MBBS 3, जाने सर्किट अरशद वारसी ने क्या कहा


<-- ADVERTISEMENT -->



अरशद वारसी को अब ऐसा लगता हैं कि 'MBBS पार्ट 3' अब कभी नहीं बनेगा। जबकि संजय दंत और अरशद वारसी दोनो यह चाहते हैं कि 'MBBS पार्ट 3' बने। क्योंकि Munna Bhai के हर पार्ट को दर्शकों की और से काफी ज्यादा पंसद किया गया था।अरशद को 'मुन्ना भाई MBBS' और लगे रहो मुन्ना भाई में सर्किट के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है जिसमें संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे।

अरशद वारसी को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अपने शानदार अभिनय से एक्टर ने इंजस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। उन्होंने फ्रैंचाइज़ी के अंतिम भाग में मुख्य पात्रों को बंद करने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन साथ ही कहा कि वह आगे बढ़ना चाहते हैं। बता दे एक अरशद ने दो फिल्मों में सर्किट नाम के एक अशिक्षित गुंडे की साइडकिक की भूमिका निभाई। इंटरव्यू के दौरान संजय दंत ने भी कहा था कि वह चाहते हैं कि 'MBBS पार्ट 3' बने।

बता दे कि राजकुमार हिरानी ने 2003 की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' का निर्देशन किया और इसके बाद 'लगे रहो मुन्ना भाई' नामक एक सीक्वल को भी रिलीज किया गया था। दर्शक ने दोनो ही पार्ट को काफी ज्यादा पंसद किया था। अरशद ने दो फिल्मों में सर्किट नाम के एक अशिक्षित गुंडे की साइडकिक की भूमिका निभाई। उऩ्हें इस रोल में दर्शक ने काफी ज्यादा पंसद किया था।

आपको बता दे कि हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कहा हैं कि “मुन्ना भाई एमबीबीएस ने मेरे करियर को फिर से जीवित कर दिया। उसके पहले तीन-चार साल तक मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी। हम 16 साल से 'लगे रहो मुन्ना भाई' का इंतजार कर रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि पार्ट 3 होगा।

यह भी पढ़ें- 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: