राखी सावंत की लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, नए बॉयफ्रेंड आदिल की EX गर्लफ्रेंड ने मारी एंट्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राखी सावंत की लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, नए बॉयफ्रेंड आदिल की EX गर्लफ्रेंड ने मारी एंट्री


<-- ADVERTISEMENT -->



दरअलस में बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री ने राखी को परेशान कर दिया है। लड़की ने दावा किया है कि आदिल असल में उसका बॉयफ्रेंड है और राखी के दावे झूठे हैं। TOI की एक खबर के मुताबिक हाल ही में राखी सावंत को एक लड़की का फोन कॉल आया। इस लड़की ने अपना नाम रोशिना देलावरी बताया है जो कि मैसूर की रहने वाली है। बता दें कि राखी का बॉयफ्रेंड आदिल भी इसी शहर से है।

रोशिना ने राखी सावंत को बताया कि आदिल खान दुर्रानी जिसे वह अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं वो असल में पिछले 4 सालों से उन्हें डेट कर रहा है और उनके साथ प्यार में है। रोशिना ने राखी सावंत को उन लम्हों के बारे में बताया जो उन्होंने आदिल के साथ बिताए हैं और कहीं न कहीं उन्होंने राखी को आदिल से दूर रहने की भी हिदायत दे दी।

यह भी पढ़े- जब कान्स फिल्म फेस्टिवल में अचानक टॉपलेस हुई महिला, बोली- "स्टॉप रेपिंग अस"

रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने जब आदिल से इस लड़की के बारे में पूछा तो उनका कहना है कि वह असल में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है और वर्तमान में दोनों का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर आदिल की इस लड़की के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आ गई हैं। रोशिना का कहना है कि राखी और आदिल के बारे में खबरें गलत हैं क्योंकि वह सिर्फ उनका है।

वहीं, राखी सांवत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपनी सगाई की रिंग दिखाती नजर आई थीं। वीडियो में वो कहती दिखी थी, ये कोई पब्लिसिटी नहीं है और वो मेरे लव हैं। 'मैं किसी को नहीं बताना चाह रही थी, लेकिन अब बता रही हूं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: