Met Gala में क्यों सेलेब्स पहने हैं अजीबो-गरीब कपड़े, कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Met Gala में क्यों सेलेब्स पहने हैं अजीबो-गरीब कपड़े, कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां!


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


हर साल मई के मीहने में मेट गाना (Met Gala) का आयोजन किया जाता है, जिसके हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शिरकत करते हैं. कोरोना के चलते पिछले 2 साल से मेट गाला का आयोजन नहीं हो पाया था, जिसके बाद इस साल 2022 में एक बार फिर से इसी महीने की 2 तारीख को Met Gala का आयोजन किया गया. Met Gala 2022 का ये खास इवेंट अमेरिका में किया गया.

इस इवेंट में दुनियाभर के मशहूर सेलेब्स अपने अलग अंदाज और अतरंगी कपड़ों में नजर आए थे. खास बात ये है कि इस की खासियत ही यही है. ये एक ऐसा खास मौका होता है जब हर सेलेब को अपने स्टाइल और फैशन सेंस के साथ कुछ अलग दिखने के लिए एक्सपेरीमेंट करना होता है, जिसमें ज्यादातर खरे भी उतरते हैं. इस साल मेट गाला की थीम थी 'In America: Fashion Anthology' और ड्रेस कोड था 'Gilded Glamour and White Tie'.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

बता दें कि इस बार के इवेंट में हॉलीवुड से कैटी पेरी, जेम्मा चैन, किम कार्दशियन, कोले कार्दशियन, कॉर्टनी कार्दशियन, क्रिस जेनर, केंडल जेनर और काइली जेनर, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक, सिडनी स्वीनी, मेगन थे स्टैलियन और बेला हदीद जैसे सेलेब्स शामिल हुए, जिसके यूनिक फैशन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.

यह भी पढ़ें: ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले - 'Eco-Friendly हो गईं..'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: