'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर, एक्टर को मिली धमकी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर, एक्टर को मिली धमकी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नजर आने वाली हैं. दोनों की ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर्स रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर और फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई.

इससे पहले आमिर की ये फिल्म पिछले साल 2021 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन नहीं हो पाई. इसके बाद फिल्म इसी साल की शुरूआत में बैसाखी पर रिलीज होने वाली थी, वेकिन फिर इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया, जिसके बाद अब ये इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. हालांकि, फिल्म का ट्रेलर भी अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म का विरोध शुरू हो चुका है. दरअसल, यूपी के सुल्तानपुर में कुछ लोगों ने जमकर आमिर और उनकी मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें: 'जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है', Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

फैंस कर रहे आमिर की फिल्म का इंतजार

बता दें आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी साल में एक फिल्म रिलीज होती है और वे सुपरहिट होती है. हालांकि, पिछले कुछ सालों से आमिल खान फिल्मी पर्दे से दूरे हैं, जिसके बाद फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि ये उनकी ये फिल्म हर फिल्म की तरह की बेस्ट हो. फिलहाल, इसका गाना 'कहानी' रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने उनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को डायरेक्ट किया था.

यह भी पढ़ें: चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: