घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये 'खास बात' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये 'खास बात'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दमपर अपना अच्छा खासा नाम बनाया है. आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने फैंस के दिल को अपने देसी अंदाज से जीता है और आज तक जीत रही हैं. इसके अलावा सपना चौधरी अपने फैंस के साथ खासा समय बिताना पसंद करती हैं, जिसके लिए वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

हाल में उन्होंने अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ एक रोमाटिंक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना अपने पति वीर के साथ घर पर छत पर रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस दोनों की खूब दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा 'दिल की धड़कन'.

सपना चौधरी ने काफी कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था, जिसके बाद वो घर में सबसे बड़ी थीं तो घर की सभी जिम्मेदारियों को संभालने के लिए उन्होंने डांस को अपनी दुनिया बना लिया. बताया जाता है कि जब भी सपना चौधरी का कई स्टेज शो हुआ करता था तो वहां बेहद दूर-दूर लोग उनका डांस देखने आया करते थे. वहीं सपना चौधनी के काफी गुपछुप तरह से हरियाणवी सिंगर वीर साहू से ब्याह रचा लिया था और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम पोरस साहू है.




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: