'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत


<-- ADVERTISEMENT -->


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरे तरीके से तैयार हैं। बता दे कि अब इस फिल्म का प्रोमोशन जोड़ो शोरो से शुरु हो गया हैं। इसी फिल्म के प्रोमोशन के लिए निर्देशक एसएस राजामौली एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी विशाखापट्टनम पहुंचे। जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ हैं।

बता दे कि एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के टीम का जोरदार स्वागत होते हुए दिख रहा हैं। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए 'ब्रह्मास्त्र' के सितारे जुटे हुए हैं।

इस दौरान रणबीर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल्स को पेयर किया। अयान मुखर्जी भी इस दौरान सफेद कुर्ते में रणबीर को मैच करते नजर आएं। बता दें कि हाल में फिल्म ब्रह्मास्त्र के पॉपुलर गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है. केसरिया सॉन्ग को तेलुगु में कुमकुमा नाम से रिलीज किया गया, जिसे आलिया भट्ट सहित फिल्म के दूसरे सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया हैं।

यह भी पढ़ें- बचपन से ही कैटरीना कैफ को नहीं मिला पिता का प्यार, पिता को लेकर कही थी ये इमोशनल बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: