रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद इस बीमारी से ग्रस्त हो गई थीं कैटरीना, 13-13 घंटे सोती रहती थीं एक्ट्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद इस बीमारी से ग्रस्त हो गई थीं कैटरीना, 13-13 घंटे सोती रहती थीं एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर और कटरीना के प्यार की शुरूआत 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' से हुई थी। इस फिल्म से ही दोनों के एक दूसरे के करीब आने की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद अगले साल आई फिल्म 'राजनीति' ने दोनों के रिश्ते को नया नाम दे दिया। खबरों की माने तो कैटरीना कैफ अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और स्लीपोहॉलिक का शिकार भी हो गई थीं।

katrina kaif on break up with ranbir kapoor

कपल का ब्रेकअप 2016 में हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने अप ब्रेकअप पर खुलकर बातकी थी। उन्होंने कहा था कि उनके लिए ब्रेकअप वरदान साबित हुआ। इस दौरान इन्होंने ये भी बताया था कि वो स्लीपोहॉलिक की शिकार हो गई थीं। उस दौरान वो 13-13 घंटे की नींद लिया करती थीं।

बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ की हालत बहुत खराब हो गई थी। उन्होंने फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि 'दिल टूटने के बाद पर्सनली और प्रोफेशनली बहुत सारे बदलाव आए। रिलेशनशिप खत्म होने के बाद खुद के बारे में बहुत सारी बातों को समझने और सोचने के लिए मजबूर किया गया। जो होना होता है वो हो गया और उसके पीछे की वजह भी होती है।' कटरीना ने ये भी बताया कि एक बार उनकी योगा टीचर ने जब उनसे पूछा कि सब कुछ ठीक है तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

यह भी पढ़े- दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' बन गया था मुसीतब, काम मिलना हो गया था बंद

फिल्मों में रणबीर और कटरीना की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी और ऑफस्क्रीन भी इनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता था। 2014 में खबर ये भी आई थी कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं। आज तक ये बात खुलकर सामने नहीं आई कि रणबीर और कटरीना क्यों अलग हुए थे। खबरों की मानें तो नीतू कपूर को कटरीना पसंद नहीं थीं और इस वजह से रणबीर ने कटरीना से अपने संबंध तोड़ दिए थे। हालांकि दोनों फिर फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ नजर आए थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: