Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बच्ची की 22 साल पुरानी क्यूट स्माइल आज भी है बरकरार, आपने पहचाना कौन है ये टॉप एक्ट्रेस?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के तमाम स्टार्स की बचपन की फोटो या वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, जिनमें उनको पहचान पाना ना के बराबर होता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें आपको तीन बच्चे नजर आएगें. उनमें एक लड़का है और दो लड़ियां, लेकिन इस फोटो की खास बात ये है कि इन दोनों बच्चियों में से एक आज के टाइम पर इंडस्ट्री समेत अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. इनकी एक स्माइल पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं.

फोटो में आप इस बच्ची को पहचान पाए... हां भई हां... ये आपकी फेवरेट एक्ट्रेस तारा सुतारिया ही हैं. इस फोटो में खास बात ये है कि ये तारा की 22 साल पुरानी फोटो, जिसमें उनकी क्यूट स्माइल आज भी बरकार है. आज भी वो अपनी इस प्यारी सी स्माइल के लोगों का दिल जीत लेती हैं. इस फोटो को खूद तारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है '22 साल बाद.. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती.. @mishal.hirani @piasutaria मुझे हम सब पर गर्व है! यहां हमेशा पागल होना, जहां हमने छोड़ा था वहां से उठना और हर चीज में एक-दूसरे से प्यार करना'.

यह भी पढ़ें: जब सरेआम टैक्सी पर चढ़कर Kartik Aaryan बोले- 'आमी जे तोमार!'

inner_image_tara_sutaria_childhood_photo.jpg


तारा की इस फोटो को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनकी इस फोटो पर फैंस कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फोटो में तारा की क्यूटनेस पर फैंस भर-भर का प्यार लूटा रहे हैं. इसके अलावा भी तारा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. उनको सोशल मीडिया पर लाखों में फैंस फॉलो करते हैं. तारा ने अपने दमपर काफी कम समय में इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपना अच्छा-खासा नाम बनाया है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 'स्टूडेंट ऑफ दी इयर 2' से की थी.


वहीं अब उनके वर्कफ्रंट के बार करें तो, उनको लास्ट टाइम टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन अब वो जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म इसी साल 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, जिसके लिए उनके फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें: 'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: