'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह...', Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



भोजपुरी सिनेमा के सितारे अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं इन दिनों भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच का विवाद भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. दोनों के बीच के इस विवाद ने अब ऐसे मोड़ ले लिया है कि दोनों के फैंस भी एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं. दोनों के बीच काफी लंबे समय से अनबन चली आ रही है, जो बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि अब एक दूसरे पर आरोपों को दौर शुरू हो चुका है. वहीं दोनों के इस विवाद में फैंस भी धमकियां देने लगे हैं.

हाल में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसा कहा है कि उनके साथ भी बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा कर रहे हैं. खेसारी लाल ने ट्वीट कर लिखा 'आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है'.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

बता दें कि बता दें कि ये पूरा विवाद अश्लीलता को लेकर हो रहा है, जिसने असलियत में अश्लीलता का मोड़ ले लिया है. वहीं सरकार से लेकर पुलिस तक को इस विवाद में शामिल कर लिया गया है. पवन सिंह के एक फैन ने एक वीडियो अपलोड कर खेसारी लाल यादव और उनकी बीवी और बेटी के लिए काफी गंदी-गंदी बातें कही थी, जिसके बाद उसपर ऐक्शन लेने की डिमांड ऐक्टर ने बिहार सरकार से की थी. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के साथ फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे', 'बोल राधा बोल' और 'बापजी' जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप; एक्टर ने डाली तलाक की अर्जी




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: