‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड की बेबाक और 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही रजनीश घई की निर्देशित फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं. फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है, जिसके बाद उनके फैंस की तादात दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. कंगना को सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से फॉलो कर रहे हैं. साथ ही उनके इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये जबरदस्त मूवी इसी महीने की 20 ताकीख को रिलीज होने वाली है.

फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म के दो ट्रेलर्स को रिलीज किया गया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है. कंगना की इस फिल्म के दोनों ट्रेलर एक से बढ़कर एक है. दोनों में जबरदस्त और दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जिनको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. यूजर्स ने ट्रेलर को देखने के बाद कंगना के फैंस हुए जा रहे हैं. वहीं इस लिस्ट में अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का भी नाम जुड़ गया है.

यह भी पढ़ें: 'इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम', हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात


राम गोपाल वर्मा से पहले सलमान खान (Salman Khan) भी कंगना और उनकी फिल्म 'धाकड़' के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर चुके हैं. बीते दिन उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी. वहीं सलमान खान के ट्वीट के बाद कंगना ने भाईजान को धन्यवाद कहते हुए पोस्ट में लिखा 'अब वो कभी नहीं कहेंगी कि बॉलीवुड में उनका कोई साथी नहीं है'. फिल्म 'धाकड़' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और इसकी सीधी टक्कर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' से होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: '26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ', इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: