Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'पृथ्वीराज' में Sanjay Dutt से ज्यादा Akshay Kumar को मिल रही है फीस, जान कर हैरान रह जाएंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं, दोनों की अगली फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) है, जिसका दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood) और मानव विज (Manav Vij) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

क्या आप जानते हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार की फीस बाकी सभी स्टार्स से बेहद ज्यादा है?. फिल्म से जुड़ी खबरों की माने तो फिल्म में 'राजा पृथ्वीराज चौहान' का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार को इस फिल्म में काम करने के लिए 60 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं. खास बात ये है कि फिल्म में उनकी फ़ीस संजय दत्त से 12 गुना ज्यादा है. संजय दत्त फिल्म में वीर योद्धा ‘काका कान्हा’ के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

इसके अलावा फिल्म में मानव विज विलेन 'मोहम्मद गौरी' के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिनको इस रोल के लिए 10 लाख रुपए ऑफर ऑफर किए गए हैं. वहीं बात फिल्म के ट्रेलर की करे तो उसको लेकर दर्शकों का जबरदस्त रेस्पोंस देखने को मिल रहा है. बता दें कि यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान की अदम्य वीरता और साहस को दिखाएगी और इसकी रिलीज डेट 3 जून है. साथ ही फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Anjali Arora नहीं ये मिस्ट्री गर्ल है Munawar Faruqui की रियल गर्लफ्रेंड, साझा की रोमांटिक फोटो


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: