'जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है', Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है', Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमपर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने क्यूट अंदाज और दिन बना देने वाली स्माइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं. यामी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया था. साथ ही उन्होंने लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए यामी को क्या-क्या पापड़ बेलने पड़े थे ये बस वो ही जानती हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक बार खुलकर बात भी की थी.

आज के समय में यामी ने अपनी अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. खास बात ये है कि उनको इंडस्ट्री में लाने वाला और बनाने वाला कोई गॉडफादर नहीं है, जिसके बाद आज वो इस मुकाम पर हैं कि फैंस उनको सिर आंखों पर बैठाते हैं. वो अपनी सिंपलिसिटी से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बदसूरत पक्ष से सभी को अवगत भी कराया है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि 'बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें कई ऐसी भी फिल्में में काम करना पड़ा, जिनमें वे काम नहीं करना चाहती थीं'.

यह भी पढ़े: चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'

उन्होंने बताया कि 'मुझे केवल कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया. हालांकि मैंने किया फिर भी ये मेरे काम नहीं आया'. बता दें कि यामी गौतम ने पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ए थर्सडे' में अपनी धांसू अदाकारी से काफी सुर्खियां बटोरीं थी. इसके अलाना वो ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’, ‘भूत पुलिस’ और ‘दसवीं’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें: 'अपने आगे टीवी सितारों को दो कौड़ी का समझते हैं बॉलीवुड वाले', Cannes में भेदभाव होने पर छलका Hina Khan और Helly Shah का दर्द



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: