राजस्थान की राजकुमारी ने कहा - 'ताजमहल हमारी मिल्कियत', Swara Bhaskar को लगी मिर्ची बोलीं- 'बकवास मत...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजस्थान की राजकुमारी ने कहा - 'ताजमहल हमारी मिल्कियत', Swara Bhaskar को लगी मिर्ची बोलीं- 'बकवास मत...'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


इन दिनों आगरा का ताजमहल अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपने बंद दरवाजों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है, जिसको लेकर दायर याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. ताज का मुद्द तेजी से सोशल मीडिया पर फैलता जा रहा है, जिसको लेकर नेता से लेकर अभिनेता के बीट कोल्ड वॉर भी देखने को मिल रही है. पिछले काफी दिनों से ये मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. इसी बीच राजस्थान की राजकुमारी और बीजेपी सासंद दीया सिंह (Diya Singh) का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में राजकुमारी दीया सिंह कह रही हैं कि ‘ताजमहल की जमीन हमारे वंशजों की थी, ताजमहल ‘तेजो महल पैलेस’ था, जिस पर शाहजहां ने कब्जा किया था’. उनके इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में देश-विदेश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी कहां पीछे हटने वाली थी. उन्होंने भी उनके वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिख डाला 'निरंतर बकवास!', जिसके बाद कुछ यूजर्स उनका साथ दे रहे हैं तो उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर और ऋतिक पर Kangana भारी’, Dhaakad का ट्रेलर देखकर उड़े Ram Gopal Varma के होश

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा नेता डॉ. रजनीश सिंह द्वारा हाईकोर्ट में एक याचिका दायक की गई थी, जिसमें ये दावा किया गया था कि ताजमहल के बंद दरवाजों के पीछे भगवान शिव का मंदिर है. याची ने इस मामले में फैक्ट फाइंडिंग कमेटी द्वारा इसकी जांच और बंद पड़े ताजमहल के लगभग 22 दरवाजों को खोलने की अपील की थी, जिसको कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया है. साथ ही याचिकाकर्ता को कोर्ट की तरफ से कड़ी फटकार का भी सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: 'इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम', हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: