मंच पर जाने से डरती थीं लता मंगेशकर, मुकेश के निधन के बाद परफ़ॉर्मेंस देना कर दिया था बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मंच पर जाने से डरती थीं लता मंगेशकर, मुकेश के निधन के बाद परफ़ॉर्मेंस देना कर दिया था बंद


<-- ADVERTISEMENT -->



'नाम रह जाएगा' के लेटेस्ट एपिसोड में सोनू निगम ने खुलासा किया कि लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था।

सोनू निगम ने कहा, "लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था। डेट्रॉइट में एक कार्यक्रम था जहां मंच पर परफ़ॉर्मेंस करना थ। यहां लताजी को मुकेश जी के साथ गाना था, लेकिन लताजी को यह नहीं पता था। मंच पर जानें के वक्त लता जी को लगा कि अगर वो डर जाएंगी और फिर मंच उनसे वापस ले लिया जाएगा। मुकेश जी के निधन का लता मंगेशकर पर दुखद प्रभाव पड़ा और लताजी ने फिर से मंच पर प्रदर्शन करना बंद कर दिया।"

आपको बता दें कि इस शो के माध्यम से सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित, कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा ने दिग्गज लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए 18 सबसे बड़े भारतीय गायकों ने हाथ मिलाया है।

sonu nigam revealed that lata mangeshkar had stage fear

6 फरवरी 2022 को दिग्गज गायिका ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में गायिका को याद करने के लिए स्चार प्लस ने अनोखी पहल की है। इसके लिए इन्होंने शो शुरू किया है। यह शो स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। यह शो गजेंद्र सिंह द्वारा बनाया गया है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर जाने से सबी को गहरा धक्का लगा है। ये संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति थी। इस शो के जरिए स्वर कोकिला को याद किया जाता है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: