बिग बी ने पहले शेयर किया 'धाकड़' का टीजर फिर किया डिलीट, कंगना ने कहा- उन्हें बायकॉट होने का डर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बी ने पहले शेयर किया 'धाकड़' का टीजर फिर किया डिलीट, कंगना ने कहा- उन्हें बायकॉट होने का डर


<-- ADVERTISEMENT -->



क्लिप को साझा करते हुए, बच्चन ने टीम को शुभकामनाएं दीं भी दी थीं। हालांकि उन्होंने इसे कुछ मिनटों बाद ही डिलीट भी कर दिया। अब कंगना ने बिग बी की इस हरकत को लेकर इवेंट में खुलकर बात की है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अभिनेत्री से पूछा गया कि अन्य बॉलीवुड सितारों द्वारा धाकड़ के ट्रेलर की प्रशंसा क्यों नहीं की गई? तब कंगना ने कहा, "कुछ लोगों की व्यक्तिगत असुरक्षाएं हैं तो कुछ लोग इस बात से डरते हैं कि मेरी फिल्म या मेरी तारीफ करने की वजह से इंडस्ट्री उन्हें बायकॉट कर देगी।"

अभिनेत्री ने कहा, "बेशक, लोगों की पसंद और नापसंद होती हैं, लेकिन यह इतना हड़ताली है कि बच्चन साहब ने ट्रेलर को ट्वीट किया और फिर उन्होंने इसे पांच-दस मिनट में हटा दिया। उनके जैसे सुपरस्टार पर किसका दबाव होगा। मुझे नहीं पता, यह स्थिति थोड़ी कॉम्प्लीकेटेड है"।

यह भी पढ़े- कास्टिंग काउच पर निक्की तंबोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जिंदगी का सबसे बुरा समय, घर आकर बहुत रोई

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है। फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत एक्शन करती नजर आएंगीं। फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

हाल ही में कंगना का शो खत्म हुआ है। शो के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे। शो ने काफी लोकप्रियता हासिल की। फैंस ने शो को खूब प्यार दिया।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: