जाने कौन हैं गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्‍नोई जिसपर पंजाब सिंगर सिद्धू मूसावाला की हत्‍या का है आरोप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाने कौन हैं गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्‍नोई जिसपर पंजाब सिंगर सिद्धू मूसावाला की हत्‍या का है आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की रविवार को मानसा के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उन्हें तुरत मानसा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया था। जहां डाक्टर नें उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।बता दे घटना के एक दिन पहले ही AAP सरकार ने तमाम लोगों की सुरक्षा हटाई थी, जिसमें मूसेवाला भी शामिल थे। चलिए जानते हैं कौन हैं मूसेवाला के कातिल

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है। पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मूसेवाला की हत्‍या के लिए बराड़ और जेल में बंद गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई जिम्‍मेदार हैं। चलिए जानते हैं मूसेवाला की हत्‍या करने वाले लोगों को बारें में विस्तार से। आपको बता दे कि घटना के महज 3 घंटे बाद ही गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली। उसने लिखा कि मेरे साथी की हत्या के मामले में मूसेवाला का नाम आया था, लेकिन अपनी पहुंच के चलते वह बच गया और सरकार ने उसे सजा नहीं दी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया है।

lawrence_bishnoi.jpg

गोल्डी बराड़ कौन हैं

गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदर सिंह है। पंजाब पुलिस एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स एक मई 2022 को गोल्डी बराड़ के तीन करीबी सहयोगियों को बठिंडा से गिरफ्तार किया था। खबरों के अनुशार बताया गया कि ये मालवा क्षेत्र के एक जाने-माने बिजनेसमैन से वसूली करनेवाले थे। बता दे कि यह पिछले साल फरीदकोट जिले की एक अदालत ने युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पहलवान की हत्‍या के सिलसिले में बराड़ के खिलाफ ओपन-एंडेड गैर जमानती वारंट जारी किया था। 34 साल के पहलवाल को दो अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था।

लॉरेंस बिश्नोई

बता दे कि अभिनेता सलमान खान की हत्‍या करने वाला था लॉरेंस बिश्नोई। सलमान को मारने का काम उसे बिश्नोई ने दिया था। सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिया गया था। पुलिस ने कहा कि लॉरेंस खुद बिश्नोई समाज से है जिनके लिए काले हिरण पूजनीय हैं। सलमान खान की हत्‍या कर लॉरेंस बिश्नोई उन काले हिरणों की हत्‍या का बदला लेना चाहता था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: