जब सरेआम टैक्सी पर चढ़कर Kartik Aaryan बोले- 'आमी जे तोमार!' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब सरेआम टैक्सी पर चढ़कर Kartik Aaryan बोले- 'आमी जे तोमार!'


<-- ADVERTISEMENT -->



कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई की. फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर उसमें नजर आने वाले हर एक किरदार नें लोगों का दिल जीत लिया. ये एक प्रोपर हॉरर फिल्म है, जिसमें 'मंजुलिका' एक असली भूत है, जो हवेली में रहने वाले लोगों को डरा-डरा कर अपना बदला लेती है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के 'रूह बाबा' वाले किरदार को भी दर्शकों और फैंस को खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने सिनेमाप्रेमियों के दिल में अपना एक अलग घर बनाया है.

इसके अलावा कार्तिक यहां जाते हैं वहां उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. वहीं हाल में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वो हावड़ा ब्रिज पर एक पीली टैक्सी पर बैठकर पोज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो में उनको घेर कर और फैंस नजर आ रहे हैं. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा 'कोलकता आमी जे तोमार'. कार्तिक इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस उनकी फोटो पर कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और साथ ही फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय की भी काफी तारीफें हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan

आप सभी को याद होगा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या 'आमी जे तोमार' गाने पर मंजुलिका बनकर नाचती नजर आती हैं, लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म में इस गाने को मेल वर्जन नजर आ रहा है, जो बेगद शानदरा हैं और खास बात ये है कि इस गाने पर खुद कार्तिक डांस करते नजर आ रहे हैं, जिनपर सभी की नजर अकट जाती हैं. गाने में कार्तिक का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर ताबड़तोड़ व्यूज और लाइक्स देखने को मिल जाएंगे.


वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और गोविंद नामदेव नजर आ रहे हैं. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी है, जिसकी टिकट्स अभी भी बिक रही हैं. वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इस फिल्म के बाद जल्द ही 'शहजादा', 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया' और साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म, जिसका नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' रखा गया था और अब बदलने का विचार किया जा रहा है में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: 'कैसे हुआ ये चमत्कार?', Arjun Kapoor की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक गया हर कोई



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: