टीवी शो के मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया था बेइज्जत, इस वजह से नहीं करते थे सेलेक्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टीवी शो के मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया था बेइज्जत, इस वजह से नहीं करते थे सेलेक्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर का खिताब मिल चुका है। अपनी शानदार अभिनय से एक्टर किसी भी किरदार में जान ला देते हैं। उनकी फैंन फोलोइंग इतनी शानदार हैं कि अगर वह किसी फिल्म में हैं तो दर्शक उनके नाम से उनकी फिल्म देखना पंसद करते हैं। एक्टर ने कई तरह के अलग रोल किया हैं। उन्होने जिस भी रोल को किया हैं उस रोल में उन्होने जान डाल दी हैं। दर्शको को उनकी अदाकारी काफी ज्यादा पंसद आती हैं।

अपनी मेहनत की बदौलत आज नवाजुद्दीन जिस मुकाम तक पहुंच गए हैं, वहां लोग सालों साल तक भी नहीं पहुंच पाते हैं। अपने दम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि नवाजुद्दीन के लिए फिल्मी करियर की शुरुआत आसान नहीं रही। शुरुआती दिनों में उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।लेकिन एक्टर की खास बात यह थी कि रिजेक्शन के बाद भी एक्टर घबराए नहीं और लगातार मेहनत करते रहे।

करियर के शुरुआती दिनों में एक्टर ने हजारों जगह ऑडीशन दिया था। एक बार तो टीवी शो मेकर्स ने उन्हें खूब बेइज्जत किया था। मेकर्स की ओर से ऐसा कहा गया था कि उनके ऐवरेज अपीयरेंस के चलते वह उन्हें शो में नहीं ले सकते हैं। उन्हें रिजेक्ट करने के साथ-साथ मेकर्स ने उनसे यह तक कह दिया था कि अगर हम तुम्हें सेलेक्ट भी कर लेते हैं तो हमें तुम्हारे लिए ज्यादा लाइट्स चाहिए होंगी।

बता दे कि कई बार लगातार रिजेक्ट होने के बाद भी एक्टर ने हार नहीं माना। काफी समय बाद ही सही लेकिन तब भी उन्हें धीरें- धीरें काम मिलने लगा। यह फिल्में कम बजट की हुआ करती थी लेकिन फिल्म फेस्टिवल के दौरान इन्हें खूब सराहना मिलती थी। ऐसे धीरें- धीरें नवाजुद्दीन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए। आज बिग बजट फिल्मों के डायरेक्टर्स तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाथों हाथ लेते हैं।

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर का आया पहला रिएक्शन, स्टोरी शेयर कर दिया रिएक्शन




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: