अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'मैं ठीक हूं'; यहां देखे Video - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'मैं ठीक हूं'; यहां देखे Video

अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'मैं ठीक हूं'; यहां देखे Video

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर बोले- 'मैं ठीक हूं'; यहां देखे Video
मांसपेशियों में खिंचाव के कारण धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई है। घर लौटने के बाद, 86 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे है कि व्यक्ति को अति नहीं करनी चाहिए और अपनी सीमाएं जाननी चाहिए। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि "दोस्तों, चीजों को ज़्यादा मत करो...अपनी सीमाएं जानें, मैंने किया और अपना सबक सीखा।"

कुर्सी पर बैठे अभिनेता ने वीडियो में कहा, "दोस्तों, कुछ भी हद से ज्यादा मत करो। मैंने इसे किया और पीठ पर एक बड़ी मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा। इसलिए मुझे दो-चार दिन अस्पताल जाना पड़ा। यह मुश्किल था। वैसे अब मैं आपकी शुभकामनाओं, आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। इसलिए चिंता न करें। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा। आप सभी को प्यार।" इस बीच उनकी बेटी ईशा देओल ने वीडियो पर कंमेंट करते हुए लिखा 'लव यू'। एक्टर रूहानिका धवन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि “कृपया कृपया ध्यान रखें सर। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।"

ब्रीच कैंडी अस्पताल की ओर से रविवार को एक बयान में कहा गया, "अभिनेता धर्मेंद्र को शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें चार दिन पहले भर्ती कराया गया था। अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है।"धर्मेंद्र वर्तमान में जया बच्चन, शबाना आज़मी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी फिल्म में काम कर रहे हैं। यह अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: