जब अपनी नौकरानी के घर 6 महीने का राशन लेकर पहुंच गए थे यह अभिनेता - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब अपनी नौकरानी के घर 6 महीने का राशन लेकर पहुंच गए थे यह अभिनेता


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


गुजरे दौर के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना उर्फ काका को भला कौन नही जानता। काका आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनके प्रति फैंस की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। कहा जाता है कि राजेश खन्ना की लड़कियां इतनी ज्यादा दीवानी थीं कि, उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहती थीं। काका का जीवन उतार चढ़ाव भरा रहा।

वह अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों का हिस्सा बने रहे। कहा जाता है कि लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते। कई फिल्ममेकर का करियर संवार दिया लेकन क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार राजेश अपनी नौकरानी के घर मदद के लिए आधी रात को पहुंच गए थे। जानिए क्या है पूरा मामला...

आधी रात को 6 महीने का राशन जिप्सी में लादकर राजेश खन्ना भूपेश के साथ दिल्ली की लोधी कॉलोनी के पास बनी झुग्गियों में पहुंचे। और उस नौकरानी के घर सारा सामान पहुंचवा दिया। भूपेश की माने तो वह हमेशा मदद के लिए तैयार रहते थे।

फिल्मों की बात करें, तो राजेश खन्ना ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी थीं। इस सूची में 'सफर', 'ट्रेन', 'आनंद', 'दुश्मन', 'कटी पतंग', 'आराधना', 'आन मिलो सजना' जैसी कई फिल्मों का नाम शुमार हैं। आज भी सिनेमा जगत उनके द्वारा कई दशकों तक फिल्मों में दिए गए अपने अमूल्य योगदान को याद करता है।

यह भी पढ़ें- नरगिस ने पति सुनील से छुपाई थी यह बात, ऐसे हुआ था खुलासा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: