'तुम बिन' के बाद कहां गायब हो गए Himanshu Malik? 21 साल बाद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'तुम बिन' के बाद कहां गायब हो गए Himanshu Malik? 21 साल बाद किया खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



मुल्क', 'आर्टिकल 15' और 'थप्पड़' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की मूवी 'तुम बिन' 21 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संदनी सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी , हिमांशु मलिक और राकेश बापट नजर आए थे। बता दे कि इस फिल्म के रिलीज होते ही यह फिल्म के तीनों सितारें रातो रात फेंमस हो गए थे। उस जमाने में ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी।दर्शक इस फिल्म की तारिफ जबरदस्त तरीके से किया था।

बता दे कि उस जमाने में प्रियांशु, हिमांशु और राकेश तीनों ही रातोंरात फेमस भी हो गए और उनके पिछे कई लड़किया भी आ गई।उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए पागल हुआ करते थे। तीनो की पॉपुलैरिटी काफी अधिक बढ़ गई थी। लेकिन उस वक्त हिमांशु को नहीं पता था कि ये स्टारडम चंद महीनों बाद खत्म हो जाएगा। वो कई और फिल्मों में नजर तो आए, लेकिन पहले जैसी दीवानगी देखने को नहीं मिली। धीरे- धीरे नाम, शोहरत और रुतबा, सब चला गया।

लेकिन अब सालों बाद एक बार फिर से हिमांशु सुर्खियों में बने हुए हैं। वो बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'चित्रकूट'लेकर आ रहे हैं। हालांकि, अब उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। उन्होंने 21 साल बाद खुलासा किया है कि वक्त ने कैसे सबकुछ बदल दिया था और वो कहां गायब हो गए थे। हिमांशु ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया हैं कि 'तब बॉलिवुड बहुत छोटा था। उस समय हम नए थे। हमारा कोई बाॅलीवुड से था भी नही। स बात की समझ नहीं थी कि एक हिट मिल जाए तो आप उसे बहुत आसानी से खो सकते हैं। मैं खुद भटक गया था।

उस समय समझ नहीं थी कि अपने करियर को कैसे आगे बढ़ाना है। किससे मिलना है। क्या जरूरी है। किससे कैसा व्यवहार करना है। उस समय आर्टिस्ट मिजाज के थे, अपने में ही मग्न रहते थे। बाहरी लोगों से मिलते नहीं थे, इसलिए नैचुरल था कि इंडस्ट्री धीरे-धीरे भूल जाएगी। हिमांशु का कहना है कि वो बीता हुआ सबकुछ भुला चुके हैं। वो बोले, 'बहुत सारी फिल्में थीं, जिन्हें मना करके गलत किया। मैंने गलत पैसे मांग लिए। या किसी और वजह से नहीं लिया गया। अब मैं उस दुनिया को भुला चुका हूं। कुछ गलतियां भूलना ही बेहतर होता है।

यह भी पढ़ें- देसी लुक में Janhvi Kapoor फैंस के दिलों पर छाई, देखें एक्ट्रेस का स्टिंगन स्टाइल




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: