जब बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदने पहुंच गए थे Rishi Kapoor, पिता Raj Kapoor के अफेयर्स को लेकर भी खोले थे कुछ बड़े राज! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब बेस्ट एक्टर का अवार्ड खरीदने पहुंच गए थे Rishi Kapoor, पिता Raj Kapoor के अफेयर्स को लेकर भी खोले थे कुछ बड़े राज!


<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन वो हमेशा अपनी बेहतरीन फिल्मों और दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे. आज उनके निधन को दो साल पूरे हो गए है. आज ही के दिन 30 अप्रैल 2020 को उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके परिवार और उनके फैंस उनकी प्यार भरी यादों को भूल नहीं पाएंगे. आज भी उनको याद कर सभी की आंखे नम हो जाती हैं.

हाल में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने पति ऋषि कपूर को याद कर काफी इमोशनल नजर आईं थी. वहीं अगर ऋषि कपूर के बारे में बात की जाए तो वो अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते थे. वो अक्सर ही अपनी बात ट्विटर के माध्यम तक लोगों तक पहुंचाया करते थे. वो हमेशा अपनी बात को खुलकर रखा करते थे.

यह भी पढ़ें: जब फिल्म की हीरोइन ढूंढने रेड लाइट एरिया पहुंच गए थे Dadasaheb Phalke, भारतीय सिनेमा के कहे जाते थे पितामह

बता दें कि ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर (Raj Kapoor) से जुड़े कई राज भी खोले थे, जिसमें उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था कि शादीशुदा होने के बाद भी उनके पिता राज कपूर कई महिलाओं से रिश्ते थे. उन्होंने बताया था कि उनके पिता राज कपूर के नगरिस और वैजयंती माला के साथ अफ़ेयर की चर्चा हुई थी. ऋषि कपूर ने बताया था कि 'उस दौरान वो और उनकी मां पहले एक होटल और फिर चित्रकूट में एक अपार्टमेंट में शिफ़्ट हो गए थे. उनकी मां कृष्णा कपूर ने हार नहीं मानी और जब राज कपूर इन रिश्तों से निकल गए, तभी वे उनके साथ वापस लौटीं'.

यह भी पढ़ें: जब Ranveer Singh ने Ranbir Kapoor को इस बेबाक एक्ट्रेस को डेट करने की दी थी सलाह, नाम सुन उड़ जाएंगे होश



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: