अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने किया अपनी शादी का ऐलान, बताया ऐसे होंगे इनविटेशन कार्ड - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने किया अपनी शादी का ऐलान, बताया ऐसे होंगे इनविटेशन कार्ड


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में अली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने जैस्मिन के साथ शादी को लेकर खुलासा किया। वीडियो में अली ने कहा, "फाइनली गाइज बात पक्की हो गई है। मैंने और जैस्मिन ने पेरेंट्स को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं। बस इनविटेशन कार्ड बांटने बाकी हैं, लेकिन हम लोगों ने सोचा है कि हम दोनों डिजिटली ही सबको बता दें।" हालांकि, इस वीडियो में अली ने शादी का जिक्र तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि बात पक्की हो गई है।

यह भी पढ़े- अमिताभ बच्चन को भिंडी तो ऋतिक को पसंद हैं समोसे, जानें सभी की फेवरेट डिश

इस वीडियो में वो कहती हैं कि हमनें स्टेप ले लिया है। हम ये करने जा रहे हैं। जल्द ही आपको डेट भी पता चल जाएगी तब तक आप सभी हमें ऐसे ही अपना प्यार देते रहें और तारीख का इंतजार करें।

फैंस अपने पसंदीदा कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, यह भी हो सकता है कि दोनों अपनी लोकप्रियता का उपयोग एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए भी कर रहे हों। अब इसका खुलासा तो दोनों के अगले पोस्ट में ही होगा। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अली और जैस्मिन की दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों को बिग बॉस 14 में देखा गया। इसके साथ ही इन्होंने तेरा सूट नाम का एक म्यूजिक वीडियो भी किया। दोनों को साथ में दर्शक खूब पसद करते हैं और खूब प्यार भी लुटाते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: