'वो मेरे...', Sohail Khan संग अपने अफेयर की खबरों पर Huma Qureshi ने तोड़ी चुप्पी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'वो मेरे...', Sohail Khan संग अपने अफेयर की खबरों पर Huma Qureshi ने तोड़ी चुप्पी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) इन दिनों अपनी पत्नी सीमा खान ( Seema Khan) के साथ तलाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों ने शादी के 24 साल बात एक दूसरे से अपने शादी के बंधन को तोड़ते हुए तालक लेने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अर्जी भी दाखिल कर दी है. इसी बीच सोहेल और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की अफेयर्स की चर्चा भी तेजी से फैलती जा रही है, जिसको लेकर एक्ट्रेस का ये पुराना बयान भी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, कुछ समय पहले हुमा कुरैशी और सोहेल खान के बीच अफेयर हैं ऐसी खबरें खुद तेजी से फैली थी. साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया था कि सोहेल-हुमा रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से सोहेल की वाइफ सीमा खान (Seema Khan) काफी परेशान थीं. इन दोनों के अफेयर की खबरों की वजह से सोहेल और सीमा के रिश्तों में भी तनाव आने लगा था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़े हुए कहा था कि 'सोहेल मेरे भाई जैसा है'.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar एक बार फिर कोरोना के हुए शिकार, नहीं ले पाएंगे Cannes में हिस्सा

हुमा कुरैशी ने इन सभी अफवाहों पर अपना गु्स्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए. आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया. तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं'. हुमा का ये ट्वीट साल 2019 का है. वहीं खबरों के ये बातें तब कि जब एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा ने हुमा कुरैशी को नजरअंदाज करने की कोशिश की.

sohial_seema.jpg


इसके बाद एक बार फिर से हुमा और सोहेल की वाइफ सीमा के बीच नोकझोक की खबरें भी सामने आई थीं. तब हुमा ने इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया था और सोहेल को अपने भाई की तरह बता कर उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था. सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब दिया था. फिलहला सोहले और सीमा के बीच के तलाक क्यों हो रहा है ये बात अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

यह भी पढ़ें: फाइनली..! Munawar Faruqui ने बेटे और नाजिल पर अब तोड़ी चुप्पी, इसलिए रखा था सब राज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: