Will Smith के सपोर्ट में उतरे AR Rahman, कह डाली ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Will Smith के सपोर्ट में उतरे AR Rahman, कह डाली ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


जाहिर सी बात है हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने ऑस्कर 2022 में जिस 'थप्पड़ कांड' को अनजाम दिया था उसकी गूंज काफी लंबे समय तक सुर्खियों में सुनाई दी थी. विल ने कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) से इसके लिए माफी भी मांगी थी, जिसके काफी समय बाद विल और उनकी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) के तलाक की खबरें भी सामने आ रही थी. इसी बीच अब एक खबर और सामने आ रही है, जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) ने उनका बचाव किया है.

एआर रहमान विल के सपोर्ट में सामने आए उन्होंने उन्हे एक अच्छा आदमी भी बताया. दरअसल, ये बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के दौरान की है, जब रहमान फिल्म 'हीरोपंती 2' की प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे. हमेशा की तरह की कपिल के शो के पोस्ट का पोस्टमार्टम सेगमेंट में एआर रहमान की एक फोटो को दिखा कर उनके कमेंट्स को पढ़ा गया. इस फोटो में रहमान विल स्मिथ के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जहां फोटो में विल हंसते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं रहमान काला चश्मा पहने बैठे हैं.

यह भी पढ़ें: Met Gala में टॉपलेस पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस Cara Delevingne, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स

बता दें कि इस साल हुए 94th ऑस्कर्स अवॉर्ड्स को होस्ट कर रहे अमेरिकन कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल की पत्नी के झड़ते बालों को लेकर एक मजाक किया था, जो विल को बिल्कुल पसंद नहीं आया था, जिसके बाद उन्होंने क्रिस को थप्पड़ मार दिया था. बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी, लेकिन ये मामला आज तक गर्म ही बना हुआ है. इसके अलावा बीते महीने विल स्मिथ मुंबई एयरपोर्ट पर पर भी देखा गया था. खबरों की माने तो विल स्पिरिचुअल रीजंस से यहां आए थे. वहीं इससे पहले भी विल भारत आ चुके हैं और यहां हरिद्वार और ऋषिकेश की स्पिरिचुअल विजिट की थी.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस की याद में खुद को सिगरेट से दागा करते थे Raj Kapoor, प्यार में रात भर रोते थे एक्टर!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: