जब चलती ट्रेन में Jaya Prada नहाने को हो गई थीं मजबूर, डायरेक्टर को नहीं करना चाहती थी निराश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब चलती ट्रेन में Jaya Prada नहाने को हो गई थीं मजबूर, डायरेक्टर को नहीं करना चाहती थी निराश

जब चलती ट्रेन में Jaya Prada नहाने को हो गई थीं मजबूर, डायरेक्टर को नहीं करना चाहती थी निराश

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई बड़ी एक्ट्रेस ने राज किया है, जिनको आज भी कोई टक्कर नहीं दे सकता. भले ही आज नई-नई एक्ट्रेस की एंट्री हो रही है, लेकिन अपने दौर की टॉप एक्ट्रेसेस आज भी अपने दमदार अभिनय और फिल्मों को लेकर अपने फैंस के बीच पसंद की जाती हैं. इतने सालों से बॉलीवुड में काफी बदलाव आए हैं और इन्हीं बदलाव में कुछ ऐसे किस्से-कहानियां हैं, जिनके बारे में कोई नहीं जानता, लेकिन जब वो किस्से-कहानियां लोगों तक पहुंचे हैं तो काफी हैरान भी कर देते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. जया 70 और 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थी. जया ने अपने दौर के सभी बड़े स्टार्स के साथ इंडस्ट्री की बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस का दिल जीत लिया था. आज भी उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन आज हम आपको जया प्रदा से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा बताने जा रहे हैं.

बता दें कि जया प्रदा के डांस को देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में काम करने का मौका दिया था. वे अपने स्कूल के एक कार्यक्रम में डांस परफॉर्म कर रही थीं तभी उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी. वे जया की खूबसूरती और डांस से इतना प्रभावित हुए कि उन्हें तुरंत अपनी एक तेलुगु फिल्म 'भूमि कोसम' में डांस नंबर देने का ऑफर दे दिया था.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: