Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी दिशा पटानी को डांस सिखाया करती थीं नोरा फतेही, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->




नोरा ने बॉलीवुड में जगह बनाने क लिए लंबा संघर्ष किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी वह दिशा पटानी की डांस टीचर भी रह चुकी हैं। स्ट्रगलिंग के दौर से ये दोनों अच्छी दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं। नोरा फतेही इंडस्ट्री में आने से पहले दिशा पाटनी को डांस सिखाया करती थीं ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर कह रही है। ये फोटो किसी और ने नहीं बल्कि नोरा फतेही ने खुद शेयर की थी। इस फोटो में उनके साथ दिशा भी नजर आ रही है।

नोरा फतेही ने साल 2015 में दिशा पाटनी के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- थैंक्यू दिशा बेबी इतने प्यारे और 'बेस्ट टीचर गिफ्ट' के लिए। हमेशा ही तुम्हारी डांस टीचर होने के लिए मुझे खुशी होगी। हैश टैग्स में नोरा फतेही ने दिशा पाटनी को अपनी बेस्ट स्टूडेंट और अपनी फेवरिट स्टूडेंट बताया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों किड्स डांस रियलटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके साथ पाइपलाइन में इनके पास कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के ऑफर हैं। वहीं दिशा की बात करें तो वह मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे। फिल्म 8 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

नोरा कई डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं। जिनमें हाल ही में रिलीज हुए नाच मेरी रानी को खूब पसंद किया गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: