Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पब्लिक के सामने फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ चुके हैं बाॅलीवुड के ये दिग्गज सितारे, भावनाओं पर नहीं कर पाए थे काबू


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ कई बार ऐसा देखा गया हैं कि वह अपने ही फैंस के सामने इमोशनल हो जाते हैं। हालांकि, कई बार देखा गया है कि सेलिब्रिटीज फैंस के सामने ही इमोशनल हो जाते हैं और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाते। आज इस स्टोरी में हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फैंस के सामने फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ चुके हैं।

आमिताभ बच्चन

आमिताभ बच्चन को किसी पहचान की जरुरत नही हैं।अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों को अपना दिवाना बनाया हैं।लेकिन अभिनेता अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भावुक होते हुए नजर आए थे। जब इस शो के एक हजार एपिसोड पूरे हो गए थे तब अमिताभ बच्चन की आंखों से आंसू निकल आए थे।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने अपनी शानदार अभिनय से दर्शको को घायल कर ऱखा हैं। अभिनेता की काफी अच्छी खासी फैंन फोलोइंग हैं। ‘केबीसी’ के एक एपिसोड में जॉन अब्राहम भी भावुक होते हुए नजर आए थे। एक एपिसोड में जब जॉन पहुंचे थे तब वहां पर जानवरों की तकलीफों के बारे में बात हुई थी। इस पर जॉन अब्राहम के आंसू निकल आए थे।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं, जो अपनी आवाज के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। नेहा ने बेहद कम समय में हजारों हिट गाने दिए हैं। नेहा कई बार रियलिटी शोज में भावुक होती हुई नजर आई हैं। इतना ही नहीं, एक रियलिटी शो में नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को याद कर भावकु हो गई थीं। हालांकि, अब नेहा कक्कड़ अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और पति रोहनप्रीत सिंह के साथ काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड गौतम से शादी कर रही हैं Kanika Kapoor, हल्दी में मस्त होकर झूम रहे कपल, देखें तस्वीरें



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: