जब Vicky Kaushal को पड़ोसियों के साथ शेयर करना पड़ता था बाथरूम, जानें क्यों? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब Vicky Kaushal को पड़ोसियों के साथ शेयर करना पड़ता था बाथरूम, जानें क्यों?


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहते और अपने दमपर टॉप एक्टर्स की लिस्ट में अपना नाम लिखवाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. विक्की ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रग्ल किया है, जिसका फल उनको आज मिल रहा है. आज के समय में विक्की एक ऐसे स्टार के तौर पर जाने जाते हैं जो को-स्टार से लेकर लीड एक्टर की भूमिका में जान फूंक देते हैं. ‘मसान’ (Masaan) फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में अपने अभिनय की केरियर की शुरूआत करने वाले विक्की कौशल आज के समय में एक टैलेंटेड एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं.

विक्की कौशल ने काफी कम समय में अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने कम समय में ही दर्जनों फिल्म में काम किया है. विक्की ने ये साबित कर दिया है कि अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना है तो उसके लिए कड़ी मेहनत और लगन से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए. विक्की की सुपरहिट फिल्मों ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) से सबसे ईपर आती है. रणबीर कपूर की 'संजू' में 'कमली' के किरदार को जिंदा करने वाले विक्की की 'उरी' फिल्म के बाद डिमांड बढ़ती चलती गई.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Ruby Myers, जो फिल्म के हीरो से 50 गुना ज्यादा लेती थी फीस

एक्टर बनाना है पूछा तो माता-पिता ने दी थी हिदायत

विक्की कौशल ने इंटरव्यू में बताया था कि 'जब उन्होंने अपने माता-पिता से ये बात शेयर की कि वो एक एक्टर बनना चाहते हैं तो उनके घर वालों ने उनको तुरंत हरी झंडी दे दी, लेकिन पिता ने उन्हें इस बात की हिदायत दी थी कि अभिनेता बनने के लिए वो अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं करेंगे'. बता दें कि विक्की ने फिल्म ‘मसान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद 'रमन राघव', 'लस्ट स्टोरीज', 'राजी', 'उरी' और फिल्म ‘सरदार उधम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर काम किया था. आज के समय में विक्की की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है.

यह भी पढ़ें: क्यों Mahesh Babu को अफोर्ड नहीं कर सकता बॉलीवुड? जानें कितनी है एक्टर की फीस और नेट वर्थ



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: