'वो भगवान शिव हैं...', 'धाकड़' रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कही ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'वो भगवान शिव हैं...', 'धाकड़' रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) आज यानी 20 मई को रिलीज हो चुकी हैं. फिलहाल फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. इसी बीच कंगना अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ वाराणसी (Varanasi) पहुंची थीं. जहां उन्होंने भगवान शिव की आराधना की. उनके साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी नजर आए. वहीं पूछा पाठ के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ज्ञानवापी मस्जिद विवाद (Gyanvapi Masjid Case) पर भी बात की.

कंगना रनौत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर कई यूजर्स आपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. जब कंगना से पूछा गया कि 'ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिला है इसपर आप क्या कहना चाहेंगी?' इसका जवाब देते हुए कंगना ने काशी की तुलना मथुरा और अयोध्या से करते हुए इंडायरेक्टली वे में कहा कि 'यहां हर जगह शिव हैं. उन्हें किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है'. कंगना ने कहा कि 'देखिए, ये तो है. जैसे मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम हैं. वैसे काशी के कण-कण में शिव हैं'.

यह भी पढ़ें: जब कोमा में चले गए थे Amitabh Bachchan, तब Indira Gandhi ने 'देवरहा बाबा' से बनवाया था 'ताबीज'?

जानकारी के लिए बता दें कि एक हिंदू याचिकाकर्ता के वकील ने जानकारी दी थी कि वीडियोग्राफी के बाद मस्जिद में शिवलिंग पाया गया है. इसके बाद सोमवार को वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में जहां वजू किया जाता है उस तालाब को सील करने का आदेश दिया था. हालांकि, मस्जिद मैनेजमेंट कमिटी की ओर ये ये दावा किया गया कि ये वजूखाने के फव्वारे का हिस्सा है. ये मस्जिद वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के पास स्थित है.

यह भी पढ़ें: 'मोहिनी यहां है, मुन्ना कहां है?' जब Madhuri Dixit को देख बच्ची ने कही ये बात




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: