इस मूवी में जानबूझकर दीपिका पादुकोण को पहनाए गए थे रिवीलिंग कपड़े, फ्लॉन्ट करनी थी बॉडी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस मूवी में जानबूझकर दीपिका पादुकोण को पहनाए गए थे रिवीलिंग कपड़े, फ्लॉन्ट करनी थी बॉडी


<-- ADVERTISEMENT -->



वैसे तो दीपिका ने कई फिल्में की, लेकिन फिल्म कॉकटेल से उनकी लाइफ की टर्निंग प्वाइंट थी। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को रिवीलिंग कपड़े पहने हुए देखा गया था। इस इंटरव्यू के दौरान इस मूवी की कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने खुलासा किया था आखिर दीपिका के लिए ऐसे कपड़े क्यों डिजाइन किए गए थे।

फिल्म के लिए अनीता श्रॉफ अदजानिया को बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर चुना गया। ये इंडियन स्टाइलिंग एंड फैशन वर्ल्ड में बड़ा नाम रखती हैं। उन्होंने ही एक-एक किरदार और सीन के हिसाब से लुक्स को चुना और उसे फाइनल टच दिया।

अनीता ने बताया था कि सभी कॉस्ट्यूम्स को कैरेक्टर की पर्सनैलिटी के आधार पर तैयार किया गया था। दीपिका का किरदार बिंदास और बेबाक था, इस वजह से उसके कपड़े भी ऐसे थे। 'वेरोनिका फैशन फॉरवर्ड पर्सन है। उसे फैशन और अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करना पसंद है। ये ऐसा है, जैसे हाइ स्ट्रीट फैशन को लग्जरी डिजाइनर लेबल्स के कपड़ों के साथ मिक्स करके पहनना और वेरोनिका का किरदार ऐसा है भी जो अपने स्टाइल में इन दोनों को मिलाए।'

In this movie, <a href=Deepika Padukone was deliberately worn revealing cloth" src="https://new-img.patrika.com/upload/2022/05/17/msnikn5f_7536415-m.jpg">


वहीं दूसरी ओर मीरा का किरदार निभाने वाली डायना पेंटी के कपड़े फिल्म में उस हिसाब से बदलते गए, जिस हिसाब से उनके कैरेक्टर में बदलाव आते गए। आपको बता दें कि फिल्म में पहने गए कपड़ों को खूब पसंद किया गया था। मार्केट में इनकी मांग बढ़ गई थी। भले ही दीपिका के कपड़े रिवीलिंग थे, लेकिन डायना के कपड़ों को भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म भी खूब पसंद की गई थी। फिल्म हिट रही थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: