शिव की 'गोरी' को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिव की 'गोरी' को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy


<-- ADVERTISEMENT -->


टेलीविजन के फेमस शो 'महादेव' में भगवान शिव की 'गोरी' के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इसके बाद टीवी शो 'नागिन' से लोगों का दिल जीतां, जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद मौनी कई फिल्मों में नाम किया और अपने दमदार अभिनय के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई. इन दिनों मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ (DID Little Master) को जज कर रही हैं.

इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू चलाती रहती हैं. कम समय में अपना खासा नाम कमाने वाली मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मौनी अक्सर ही अपने डांस रियलिटी शो में अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जो काफी चौंका देने वाला है. मौनी रॉय ने अपने डर को सभी के सामने उजागर करते हुए बताया कि 'वो जोकर से डरती हैं'.

यह भी पढ़ें: 'पृथ्वीराज चौहान राजपूत नहीं, गुर्जर राजा थे', रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Akshay Kumar की फिल्म

मौनी ने आगे बताया कि 'मैं एक छोटे शहर से हूं और जब भी मैं सर्कस जाया करता थी तब रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे'. सादिया की प्रफोर्मेंस देखने के बाद जज ने उसकी तारीफ करते हुए कहा कि 'उनके प्रफोर्मेंस की शुरूआत में लाइट्स बंद थी और जैसे ही लाइट्स शुरू हुई उसका चेहरा एक खतरनाक जोकर के रूप में देखने को मिला और उसकी डरावनी हंसी ने मुझे डरा दिया और झकझोर कर रख दिया था. मुझे लगता है कि इस डांस ने साबित कर दिया कि वे एक सच्ची डांसर है और एक जोकर का उसका किरदार काफी प्रभावित करने वाले हैं'.

यह भी पढ़ें: 'देखते ही डर गई थी मैं...' Anurag Kashyap के लिए जब Farah Khan बोली थी ये बात




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: